दुश्मन को खत्म करने के उपाय

0
419
दुश्मन को खत्म करने के उपाय
दुश्मन को खत्म करने के उपाय

दुश्मन को खत्म करने के उपाय। यह कहना गलत नही होगा कि हम सभी के जीवन मे एक न एक दुश्मन होता है जिसे हम खत्म करना चाहते है। दुश्मन वह व्यक्ति है जो समय समय पर हमारी तरक्की में बाधा बन हमे तंग करने का कोई भी मौका नही छोडता। आचार्य चाणक्य की माने तो हमे कभी भी अपने दुश्मन को अधमरा या घायल अवस्था मे नही छोड़ना चाहिए क्योंकि उनके मुताबिक घायल दुश्मन ज्यादा खतरनाक होता है क्योंकि उसमें प्रतिशोध की भावना प्रबल हो जाती है।

यदि आप भी अपनी तरक्की की राह को सुगम बनाना चाहते है तो आपको सर्वप्रथम अपने दुश्मनों से छुटकारा पाना चाहिए, हम आपको इस लेख के माध्यम से तन्त्र-मन्त्र, टोटके ओरहर उस उपाय के बारे में बताएंगे जिसके प्रयोग से आप अपने दुष्मनका विनाश कर सकते हौ।

दुश्मन को कैसे खत्म किया जाए

ज्योतिष शास्त्र में दुश्मनो को खत्म करने के कई उपाय प्रचलित है, आप वशीकरण का सहारा ले सकते है या फिर किसी मंत्र या टोटके की सहायता से आप अपने शत्रु के सारे षड्यंत्र को विफल कर सकते है।

  • रक्षा कवच एक ऐसा उपाय है जिससे आपके विरुद्ध किये गए सारे षड्यंत्र विफल हो जाएंगे और आपके शत्रु हाथ पर हाथ धरे रह जाएंगे।इसके लिए अपने आंगन में एक सफेद आंकड़े का पौधा लगाए और ओर इस पौधें की जड़ का एक छोटा टुकड़ा तोड़ ले। इस टुकड़े को पूजा के स्थान पर रख कर धूप लगाए और इसे काले कपड़े में गांठ लगा कर हमेशा अपने पास रखे। सफेद आंकड़े के प्रभाव से किसी भी प्रकार की नकारात्मक ऊर्जा आप तक ओर आपके घर तक नहीं आएगी।
  • शत्रु विनाशक मंत्र, तंत्र विद्या की माने तो यह मंत्र इतना प्रभावशाली है कि पहले ही जप से आपका शत्रु निर्बल होने लगता है। नियमित प्रयोग से आप अपने दुश्मन का सफाया कर सकते है। अमावस के दिन दोपहर1 बजे से “ॐ ह्रीं क्लीम भैरवि मातंगी त्रिलोक्य वशमान्य स्वाहा”मंत्र का 1100 बार जप करे।यह उपाय प्रत्येक अमावस को करे। ध्यान रहे जप के दौरान कुछ खाये पिये नही।

दुश्मन को खत्म करने के उपाय

वशिकरणएक ऐसा शक्तिशाली उपाय है जिसके उपयोग से आप अपने शत्रु को काबू में कर सकते है।

  • अपने शत्रु को वश में करने के लिए “ॐ हुँ हुँ फट स्वाहा”मंत्र का अश्विनी नक्षत्र में 551 बार जप करे। इस मंत्र के प्रभाव से आपके खिलाफ खड़े सभी दुश्मनो का खात्मा निशित है।
  • माँ काली की पूजा अर्चना करने से दुश्मनो पर विजय प्राप्त होती है। अमावस की रात को देवी माँ की तस्वीर या मूर्ति काले कपड़े पर स्थापित कर उनकी पूजा करे,गाय के घी का दिया जल कर आरती उतारे। अब एक नींबू बीच मे से कटे ओर उसमे कुमकुम डाले, अब उसमें काले उरद की दाल के 4 दाने रख कर काली माँ से दुश्मन के विनाश की प्रार्थन कर उस निम्बू को जमीन में गाड़ दे। यह एक बहुत ही प्रभावशाली उपाय है जिसके प्रयोग से सभी विरोधी शक्तियो का दमन हो जाता है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here