तुरन्त वशिकरण मंत्रा हिंदी तुरंत वशीकरण करने के नियम

0
406
तुरन्त वशिकरण मंत्रा हिंदी तुरंत वशीकरण करने के नियम
एक इलाइची और एक लौंग अपने मुख में रख कर निम्न मंत्र का 21बार जप करे।“त्रि त्रि त्रि”, मंत्र जप के समय उस व्यक्ति को देखते रहे जिसे आप सम्मोहित करना चाहते है। मंत्र उच्चारण के पश्चात लौंग और इलायची को मुह से निकाल कर बहते हुवे पानी मे फेंक दे।

किसी व्यक्ति से अपनी बात मनवाना बहुत ही मुश्किल काम माना जाता है।हम सभी यह चाहते है कि हमे सदैव मान-सम्मान मिलता रहे,हमारा व्यक्तित्व आकर्षक बने और लोग हमारा अनुसरण करे।आधुनिक विज्ञान केवल इंद्रिय जनित अनुभवो पर आधारित है, परन्तु पौराणिक ग्रंथों में बहुत सी अलौकिक,रहस्यमयी एवं पराप्राकृतिक शक्तियो का वर्णन है जिनका उपयोग कर आप मनचाहा कार्य कर सकते है या करवा सकते है।

वशिकरण या सम्मोहन भी उनमें से एक है।वशिकरण एक ऐसी शक्ति है जिसका प्रयोग कर आप किसी भी व्यक्ति को अपने वश में कर सकते है। इस लेख में हम कुछ ऐसे ही अचूक, प्रामाणिक एवं अनुभवी जानो द्वारा बतलाये गए वशिकरण मंत्रो ओर टोटको के बारे में जानेंगे जिनकेक्रियान्वयन से त्वरित फल की प्राप्ति होती है।

तुरंत वशिकरण के मंत्र

  • एक इलाइची और एक लौंग अपने मुख में रख कर निम्न मंत्र का 21बार जप करे।त्रि त्रि त्रि”, मंत्र जप के समय उस व्यक्ति को देखते रहे जिसे आप सम्मोहित करना चाहते है। मंत्र उच्चारण के पश्चात लौंग और इलायची को मुह से निकाल कर बहते हुवे पानी मे फेंक दे।
  • यह मंत्र तुरंत वशिकरण का प्रमाणिक उपाय है, इसके प्रभाव से व्यक्ति तत्क्षण ही सम्मोहित होकर आपका गुलाम बन कर आपकी हर बात मानने लगेगा। इस उपाय के लिए मंगलवार ओर शनिवार को उत्तम माना गया है।
  • दो सफेद कागज के टुकड़े ले, इनमे से एक पर काजल की सहायता से उस व्यक्ति का नाम लिखे जिसे आप वश में करना चाहते है और दुसरे कागज के टुकड़े पर निम्न लिखित मंत्र लिखे।

“ वश कुरू कुरु स्वाहा” अब आपके के पास दो कागज के टुकड़े है जिनमे से एक पर आपने मंत्र और दूसरे पर व्यक्ति का नाम लिखा, इन दोनों कागज को अपने सामने रख 11 बार मंत्र का उच्चारण करे तत्पश्चात कागज को जला दे। यह टोटका आपको तुरंत ही परिणाम देता है।

तुरंत वशिकरण से किसी को भी वश में करे

  • शतभिषा नक्षत्र में निम्बू के पेड़ से एक छोटी लकड़ी तोड़ कर घर ले आये। लकड़ी को पूजा स्थल पर रखे और धूप दिप जला कर पूजा करे, अब इसे लौंग के तेल में 7 घंटो तक भिगो कर रख ले।
  • अब इस लकड़ी को सुखा कर एक काले कपड़े में गांठ बांध कर रख ले, इस पोटली को सदैव अपने पास रखे। इसके प्रभाव से आप पाएंगे कि आपसे मिलने वाला हर आदमी आपकी बात मानेगा और आपका अनुसरण करेगा। यह टोटका तुरंत ही अपना असर दिखाना शुरू करता है।
  • किसी भी शुभ तिथि को “ॐ क्रीम अमुक आकर्षयआकर्षय स्वाहा” मंत्र को 1008 बार जप कर के सिद्ध कर लीजिए। मंत्र के सिद्ध होने के बाद आप इसके प्रयोग सेतुरंत ही वशिकरण कर सकते है।
  • मंत्र से अभिमंत्रित किया हुवा जल किसी को भी पिला देने से वह व्यक्ति तुरंत ही वशीकृत हो जाता है।मंत्र को तीन बार बोल कर पानी मे फूंक मारे जिससे कि वह जल अभिमंत्रित हो जाएगा। ध्यान रहे कि अभिमंत्रित किया हुवा जल काँच के बर्तन में ना रखे इसे हमेशा धातु के पात्र में ही रखे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here