काला जादू तोड़ने ले लिए हनुमानजी का शक्तिशाली मंत्र

0
412
काला जादू तोड़ने ले लिए हनुमानजी का शक्तिशाली मंत्र
काला जादू तोड़ने ले लिए हनुमानजी का शक्तिशाली मंत्र

काला जादू तंत्र से बचने के रामबाण ईलाज

मनुष्य अपने स्वार्थ की सिद्धि की लिए किसी भी हद तक जा सकता है,इंसान स्वयं की स्वार्थ पूर्ति हेतु कई बार काली शक्तियो का सहारा लेते हे, ऐसे में आपको चाहिए कि आप अपने आप को किसी की खराब नियत का शिकार न बनने दे।

एक तरफ जहा हम व्रत अनुष्ठान और पूजा कर भगवान से प्रार्थना करते है वह दूसरी ओर लोग शैतानी या आसुरी शक्तियों का सहारा ले कर हठ से उपलब्धि हासिल करना चाहते है।हम यहा कुछ ऐसी सुरक्षा युक्तियोंएवं बुरी शक्तियों से बचने के मंत्रो के बारे मे बताएंगे जिन्हें अपनाने वाले मनुष्य को जीवनभर किसी काली शक्ति से भयभीत होने की आवश्यकता नहीं है।

काला जादू तोड़ने ले लिए हनुमानजी का शक्तिशाली मंत्र

माना जाता है कि पवन पुत्र हनुमानजी आज भी इस संसार में विद्यमान है। जो व्यक्ति बजरंग बली की पूजा अर्चना शुरू कर देता है उसका कोई बाल भी बांका नही कर सकता। हनुमानजी आपके सभी दुख हर लेंगे और आपको भय मुक्त कर देंगे, हनुमान चालीसा में भी वर्णित है कि जो भी व्यक्ति पवनपुत्र की शरण लेता है

उसे न तो भूत प्रेत और ना ही किसी रोग का सामना करना पड़ता है, अतःहनुमानजी की कृपा प्राप्त करने के लिए बजरंगबाण,सुंदरकांड एवं हनुमान चालीसा आदि का पाठ किया जाता है। मंगलवार एवम शनिवार को हनुमानजी के मंदिर जा कर मूर्ति पर चमेली के तेल में मिला कर सिंदूर अवश्य चढ़ाए। हनुमानजी के चरणों मे से थोड़ा सिंदूर ले कर माथे पर टिका लगाए जिससे आपमे सकारात्मकता बानी रहे।

“दक्षिणमुखाय पच्चमुख हनुमते करालबदनाय” मंत्र का मंगलवार या शनिवार के दिन 16 बार माला पर जप करे, हनुमान जी का यह शक्तिशाली मंत्र हर प्रकार के काले जादू को तोड़ने में सक्षम है। इस मंत्र के प्रभाव से आपके चारो ओर एक सुरक्षा कवच का निर्माण होगा जिसे भेद पाना किसी भी तांत्रिक के बस की बात नही है।

बुरी शक्तियों से बचने का मंत्र

  • “ॐ क्री कालिके स्वाहा ॐ” मंत्र को रुद्राक्ष की माला पर 108 बार जपने से भूत-बाधा, वशिकरण,मुठकर्णी,आदि काली शक्तियो का नाश हो जाता है। यह माँ काली का चमत्कारी मंत्र है, माँ काली को दुष्टो एवं असुरो का नाश करने के लिए ही विकराल रूप धारण करना पड़ा था
  • अतः आज भी जहा कही बुरी शक्तियां आप पर हावी होने लगे आपको माँ काली के इस मंत्र का जप करना चाहिए। प्रथम प्रयास में ही मंत्र अपना असर दिखाना शुरू कर देता है ओर कला जादू कमजोर पड़ने लगता है। काम से कम 9 दिनो तक यह प्रयोग करते रहे समस्या जड़ से समाप्त हो जाएगी।
  • कम से कम 51 दिन तक बिना चुके बजरंग बाण का पाठ करे और महीने में एक बार घर में सुंदरकांड का पाठ अवश्य करे। पवन पुत्र का प्रताप तीनो लोको में है बजरंगबली की कृपा से आपका समग्र परिवार सुरक्षित एवं भयमुक्त रहेगा।
  • यह बात तो हम सब जानते है कि अधर्म के अंधकार को मिटाने के लिए धर्म रूपी प्रकाश की आवश्यकता होती है उसी प्रकार काली शक्तियो का सामना करने के लिए हमे ईश्वर की शरण लेनी पड़ेगी, इसीलिए आपसे अनुरोध है कि उक्त उपायो को श्रद्धापुर्वक, धैर्य एवं पवित्र मन से अपनाये आपको शत प्रतिशत सफलता मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here