अपने प्यार पाने के लिए मंत्र या वशिकरण करे पांच मिनट मैं

0
410

 

अपने प्यार पाने के लिए मंत्र या वशिकरण करे पांच मिनट मैं
ॐ आवंय क्लीम ममः वश्याम नमः”। नाम और मंत्र दोनों लाल स्याही से ही लिखी होनी चाहिए, अब इस कागज़ को अमावस की मध्य रात्रि में जला दे।

 

प्यार पाने के लिए मंत्र या वशिकरण का सहारा लेने मेंकोई बुराई नही है। जीवन मे कई बार ऐसा होता है कि हम जिससे सच्चा प्यार करते है वो हमसे किसी कारण रुठ जाए या हमे महत्व न दे।

रिश्तो के टूटने के कई कारण हो सकते है परंतु रिश्ते बनाए रखना हमारे हाथ मे होता है। लाल किताब में तंत्र-मंत्र, जादू टोना, टोटके से लेकर के वशिकरण तक वे सारे उपाय वर्णित है जिन्हें अपनाने से व्यक्ति अपनी समस्याओं का समाधान आसानी से कर सकता है। हम आज लाल किताब और तंत्र विद्या में प्रचलित वशिकरण उपायो की बारे में जानेंगे जो आपको अपनासच्चा प्यार दिलाएंगे

पति को वश मैं करने का टोटका

प्यार पाने के लिए वशिकरण

  • एक सफेद कागज पर लाल स्याही से अपने प्रेमी का नाम लिखे, अब इस कागज़ पर निम्न मंत्र को पाँच बार लिखे
  • जलने के बाद बची हुई राख को किसी बहते हुवे जल के स्त्रोत में बहा दे। यदि इस उपाय को अमावस के दिन किया जाए तो त्वरित फल की प्राप्ति होती है। यह उपाय लड़के एवम लड़कियों दोनों के द्वारा उपयोग में लाया जा सकता है।
  • शुक्रवार का दिन प्रेम प्रसंगों के आयोजन हेतु शुभ माना गया है। इसीलिए शुक्रवार के दिन निम्न मंत्र का 1008 बार जप करे“ॐ कामदेवय विद्महे, राति प्रियाये धीमहि, तन्नो अनंग प्रचोदयात” कामदेव का यह मंत्र आपके ओर आपके जीवनसाथी के बीच की दूरियां मिटाएगा और जो नौजवानआपना खोया प्यार वापस पाना चाहते है उनके लिए यह मंत्र वरदान से कम नही।
  • एक आँक के पत्ते पर धतूरे के बीज रखकर कपूर की सहायता से जला दे। जलाते समय उस व्यक्ति का ध्यान करे जिसे आप वश में करना चाहते है, इस टोटके के प्रभाव से लड़की सम्मोहित हो कर आपको प्यार करने लगेगी।

प्यार को वश में करने के मंत्र

  • गोरचन एक बहुत ही दुर्लभ औषधि है इसे पके केले में मिला कर पेस्ट बना ले, इस पेस्ट को ललाट पर लगा ले। अब “ॐ अस्य कामाख्या मंत्रस्य श्री अक्षोभ्य”मंत्र का 51 बार जप करे।
  • जप समाप्ति के बाद पेस्ट को माथे पर से हटाया जा सकता है। यह प्यार को वश में करने का अचूक उपाय है, अनुभवी जानो का कहना है कि इस उपाय को एकतरफा प्रेम करने वाले प्रेमियों को जरूर अपनाना चाहिए। मंत्र के उपयोग से व्यक्ति वशिभूत हो कर आपको अपना सब कुछ दे बैठता है।
  • कामदेव शंभर मंत्र एक शक्तिशाली मंत्र है जो आपके प्रेम संबंध को सुदृढ़ बनाता। यह मंत्र का प्रयोग लड़के या लड़की को सम्मोहित करने या वशिभूत करने में भी किया जाता है।
  • कामदेव शंभर मन्त्र से वशिकरण के लिए इसका जपकरते समय स्फटिक की माला का इस्तेमाल करे और प्रत्येक मंत्र उच्चारण के पश्यत उस व्यक्ति का नाम बोले जिसे आप वश में करना चाहते है।14 दिन तक रोज इस मंत्र की एक माला अवश्य फेरे। मंत्र –ॐ नमो भगवते कामदेवाय यस्य यस्य दृश्यों भवामि यस्य यस्य मम मुखं पश्यति तं तं मोहयतु स्वाहा”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here